Top News

Fighter movie updates: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है "फाइटर": ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के गाने भी खूब सुने जा रहे हैं.

Fighter movie updates: बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रहा है "फाइटर": ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के गाने भी खूब सुने जा रहे हैं.  

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की फिल्म "फाइटर" बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के गाने भी खूब सुने जा रहे हैं.

फिल्म ने रिलीज के पहले दिन ही 25 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 28 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 32 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया. इस तरह फिल्म ने तीन दिनों में कुल 85 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है.

फिल्म की कहानी एक एयरफोर्स पायलट के इर्द-गिर्द घूमती है. ऋतिक रोशन फिल्म में एक एयरफोर्स पायलट की भूमिका में हैं, जबकि दीपिका पादुकोण एक इंजीनियर की भूमिका में हैं. दोनों के बीच की प्रेम कहानी भी फिल्म का एक अहम हिस्सा है.

फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद हैं. फिल्म का निर्माण वायाकॉम 18 स्टूडियोज ने किया है.

फिल्म के गाने भी काफी हिट हो रहे हैं. फिल्म के गाने "फाइटर", "तू ही मेरा" और "मेरी लड़ाई" को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.

फिल्म की सफलता से ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण काफी खुश हैं. उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म की सफलता के लिए दर्शकों का धन्यवाद किया है.

फिल्म के लिए दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है, जिससे फिल्म के मेकर्स काफी उत्साहित हैं. माना जा रहा है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन कर सकती है.

Post a Comment

और नया पुराने